सड़क हादसा: टक्कर के बाद एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी यात्री बस और कार, 5 लोगों की मौत, 40 घायल

Chhattisgarh Crimes

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कन्नौज में सौरिख थाने इलाके के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बिहार से दिल्ली जा रही एक यात्री बस की तड़के सुबह कार से टक्कर हो गई. हादसे इतना जबरदस्त था कि बस और कार दोनों एक्सप्रेस-वे से नीचे जा गिरी है. बस के नीचे गिरने से 5 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है, जबकि हादसे में 40 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन खत्म होने के बाद कुछ प्रवासी मजदूर वापस काम पर दिल्ली लौट रहे थे. इस दौरान एक्सप्रेस वे पर किनारे एसयूवी खड़ी थी. वहीं पीछे से आ रही निजी बस आगे खड़ी कार से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और कार दोनों ही एक्सप्रेस वे से करीब 20 फीट नीचे जा गिरी. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और एक्सप्रेस वे पर कई वाहन सवार रुक गए. घटना स्थल पर पुलिस प्रशासन पहुंच गई है. हादसे में घायल सभी यात्रियों को सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.