न्यू चंगोराभाठा इलाके में 11 लाख की चोरी, संदिग्धों से पूछताछ कर रही पुलिस

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी के न्यू चंगोराभाठा स्थित गणपति नगर इलाके के घर में बड़ी चोरी हुई है. मकान का ताला तोड़कर शातिर चोर ने अलमारी में रखे 11 लाख रुपयों की ज्वेलरी पर हाथ साफ किया. मालिक प्रेम पटेल अपने परिजनों के साथ 20 जुलाई को तेहरवीं कार्यक्रम में मध्यप्रदेश गये थे, तभी चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. हैरानी की बात ये है कि राजधानी में हाई अलर्ट जारी है, लेकिन हाई लेवल चोरी ने पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

प्रार्थी प्रेम पटेल ने पुलिस को बताया कि गणपति नगर न्यू चंगोराभांठा में घर है. पिछले दिनों चाचा के लडके के अंत्योष्ठी कार्यक्रम में शामिल होने मध्यप्रदेश रिवा परिवार सहित गया था. कल दोपहर को मेरे पडोसी भुनेश्वर देवांगन की बेटी मधु देवांगन का कॉल कर बताया कि घर के मेन गेट का और अंदर का दरवाजा का ताला टूटा हूआ है. जिसके बाद उन्होंने मुझे घर जाकर वीडियो कॉल करके दिखाया की घर का ताला टूटा हुआ है, घर के नीचे के बेडरूम के बिस्तर पर ज्वेलरी के खाली डिब्बे पड़े हुए हैं. प्लाई से बने आलमारी खुला हुआ है. साथ ही लोहे की आलमारी खुला हुआ है.

आलमारी में सोने के 2 मंगल सूत्र , 3 नग टप्स, 1 नग झुमका, 5 नग नाक की रिंग, 1 नग छोटा नथ, 4 नग नाक की फूली, एक नग छोटा मांग टीका, 1 जेंट्स अंगूठी, 4 नग लेडिस अंगूठी और पुरानी इस्तमाली चांदी के ज्वेलरी थे, जिसमें 8 नग पायल, 9नग बिछिया, 2नग पतला करधन, 2 नग चाबी छल्ला, जिसकी कुल कीमत लाखों रुपए है.

इस मामले में डीडी नगर थाना पुलिस ने बताया कि चंगोराभाठा इलाके के सूने मकान में नकबजनी की वारदात हुई है. प्रार्थी की शिकायत पर थाना डीडी नगर में धारा 357, 480 के तहत अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है. आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहें है. कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की जा रही है.