दर्दनाक हादसे में 4 की मौत : मशहूर उद्योगपति के नाती-पोते समेत 4 की मौत

Chhattisgarh Crimes

कटनी। कटनी में नववर्ष के जश्न के बीच एक दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी। हादसा कुठला थाना क्षेत्र के चाका बाईपास के पास की है, जहां एक ट्रक और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सड़क से उछल कर करीब 25 फीट दूर जा गिरी। कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चारों लोगो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

एमजीएम अस्पताल के मालिक दीपक गुप्ता के बेटे रिषभ, अपने भाई और मित्र के साथ कुठला थाना क्षेत्र के पीर बाबा चाका बाईपास में कार सीख रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई। कार चकनाचूर हो गई। घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी। परिजनों के पहुंचने पर मृतकों की शिनाख्त हुई।मरने वालों में रिषभ गुप्ता. प्रियंक, कुश और ड्राइवर दशरथ शामिल हैं। शवों को निकालने के लिए जेसीबी और क्रेन की मदद लेनी पड़ी। रेस्क्यू करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

सीएसपी शशिकांत शुक्ला ने बताया कि शहर के उद्योगपति दीपक गुप्ता का निवास बस स्टैंड के पास राधिका होटल के पास है। उनके बड़े बेटे दीपक गुप्ता का बेटा ऋषभ, उनकी बेटी आरती का बेटा कुश और ऋषभ का दोस्त प्रियांक तीनों कार सीखने के लिए निकले थे। पहले बस स्टैंड गए इसके बाद पीरबाबा की ओर चले गए। कार को घर का चालक दरशरथ चला रहा था। पीरबाबा के बाद वे वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी कुठला- कटनी बायपास पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी।