महिला पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, अरोपी फ़रार

Chhattisgarh Crimes

गरियाबंद। महिला पर गांव के ही युवक द्वारा जानलेवा हमला की जानकारी सामने आई है। हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही आरोपी घटना के बाद फरार हो गया है। घटना छूरा थानाक्षेत्र के रानीपरतेवा गांव का है।

थाना प्रभारी भूषण चंद्राकर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह 9 से 10 बजे के बीच गांव के थनवीर निषाद द्वारा गांव की ही रेखा पर लोहे की रॉड से प्राणघातक हमला किया था, महिला खेत मे मजदूरी करने गयी थी। घटना के समय महिला अन्य मजदूरों के साथ खेत मे काम कर रही थी तभी आरोपी ने खेत मे उस पर हमला बोल दिया। हमले में रेखा के चेहरे, कान और हाथ पर गंभीर चोटें आई है। जिसे छूरा में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी की पता तलाशी की मगर आरोपी मौके से फरार हो गया। थाना प्रभारी ने आरोपी की पता तलाशी के लिए टीम गठित कर रवाना कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही अरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे की वजह फिलहाल सामने नही आई है। वैसे पुरानी रंजिश घटना की वजह बताई जा रही है।