दिल्ली ने चेन्नई को 44 रन से हरायापृथ्वी शॉ और कगिसो रबाडा रहे जीत के हीरो

Chhattisgarh Crimes

दुबई। आईपीएल के 13वें सीजन के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) को 44 रन से हरा दिया। चेन्नई के खिलाफ 22 मैचों में दिल्ली की यह 7वीं जीत है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने चेन्नई को 176 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 7 विकेट पर 131 रन ही बना सकी। सीजन में चेन्नई की यह लगातार दूसरी हार है।

दिल्ली की जीत के हीरो पृथ्वी शॉ और कगिसो रबाडा रहे। शॉ ने आईपीएल में अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई। उन्होंने शानदार 64 रन की पारी खेली। उन्हें प्लेयर आॅफ द मैच भी चुना गया। वहीं रबाडा ने 26 रन देकर 3 विकेट लिए।

चेन्नई के ओपनर सस्ते में पवेलियन लौटे

चेन्नई के ओपनर एक बार फिर अपनी टीम को कुछ खास शुरूआत नहीं दिला सके। शेन वॉटसन 14 रन बनाकर अक्षर पटेल की बॉल पर शिमरॉन हेटमायर को कैच दे बैठे। इसके बाद मुरली विजय भी एनरिच नोर्त्जे की बॉल पर आउट हुए। विजय ने 10 रन बनाए।

डु प्लेसिस के अलावा कोई रन नहीं बना सका

चेन्नई की ओर से फाफ डु प्लेसिस (43) के अलावा कोई बल्लेबाज रन नहीं बना सका। फाफ के अलावा केदार जाधव ने 26, एमएस धोनी ने 15 और रविंद्र जडेजा ने 12 रन की पारी खेली। वहीं दिल्ली के लिए रबाडा के अलावा एनरिच नोर्त्जे को 2 और अक्षर पटेल ने एक विकेट लिया।

डु प्लेसिस ने आईपीएल में 2000 रन पूरे किए

फाफ डू प्लेसिस ने आईपीएल में अपने 2000 रन पूरे किए। ऐसा करने वाले वे 33वें खिलाड़ी हैं। प्लेसिस ने 74 मैच की 67 पारियों में यह आंकड़ा छुआ। उन्होंने अब तक लीग में 14 फिफ्टी लगाई हैं।