हवाई यात्रा हुई सस्ती, टिकट बुकिंग पर मिल रहा 50% तक का डिस्काउंट

Chhattisgarh Crimes

नई दिल्ली। अगर आप दिवाली छठ पर घर जानें का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए अच्छी है. दरअसल. इंडिगो दिवाली ऑफर 2021 के तहत टिकट बुक करने पर 10% से 50% तक शान दार डिस्काउंट दे रहा है. इसके अलावा कई और ऑफर्स की पेशकश की जा रही है.

दरअसल, इंडिगो दिवाली के शुभ अवसर पर सस्ते में यात्रा करने का शानदार ऑफर दे रहा है. इंडिगो के दीवाली ऑफर 2021 के तहत टिकट बुक करने पर 10% से 50% तक बंपर डिस्काउंट दे रहा है. इसके साथ ही इंडिगो की तरफ से और भी कई पेशकश की जा रही है. आइए एक नजर डालते हैं इंडिगो के इन ऑफर्स पर.

इंडिगो के दीवाली ऑफर 2021 के तहत टिकट बुक करने पर 10% से 50% तक बंपर डिस्काउंट दे रहा है. इसके साथ ही इंडिगो की तरफ से और भी कई पेशकश की जा रही है. आइए एक नजर डालते हैं इंडिगो के इन ऑफर्स पर.

इंडिगो अपने दीवाली ऑफर के तहत सशस्त्र बलों को बेस फेयर में 50 फीसदी तक की छूट दे रही है. वहीं जिन लोगों को वैक्सीन लग चुकी है उन यात्रियों को 10 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. यानी अब आप अगर वैक्सीन लगवा चुके हैं तो आप सस्ती हवाई यात्रा कर सकते हैं.

इस ऑफर के तहत इंडिगो स्टूडेंट को बेस फेयर पर छूट के साथ अतिरिक्त सामान भत्ता की पेशकश कर रहा है. इसके अलावा वरिष्ठ नागरिकों को एयरलाइंस बेस फेयर पर 6 प्रतिशत की छूट दे रही है.

दीवाली ऑफर के तहत आपको अलग-अलग कार्ड्स पर भी ऑफर मिलेंगे. एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. साथ ही, इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 12 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है.