शराब पीने के लिए रुपए मांगे, मना करने पर दो युवकों ने दोस्त पर कर दिया पेचकस से हमला

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। रायपुर के अनुपम गार्डन के पास एक युवक पर उसके ही दो दोस्तों ने जानलेवा हमला कर दिया। वजह थी शराब। पीने की तलब ऐसी लगी की कुछ नहीं सूझा रास्ते में युवक को रोक कर शराब के लिए रुपए मांगे। इसी बात पर इनके बीच विवाद हो गया। हमला करने वाले युवकों ने अपने पास रखे पेचकस से दोस्त की जान लेने की कोशिश की। औजार का नुकीला हिस्सा उसकी पीठ में घुसा दिया, जब युवक की पीठ से खून बहने लगा तो ये देखकर बदमाश भाग गए।

ये है पूरा मामला

इस घटना में घायल हुए भुवनेश्वर नाम के युवक ने बताया कि गुरुवार की शाम ये घटना हुई। मैं अपने दोस्त आकाश भोई के साथ उसकी बाइक से रायपुरा से वंदना ऑटो के पास की शराब दुकान आए थे। यहां से लौट रहे थे तो अनुपम गार्डन के चर्च के पास महादेव घाट इलाके में रहने वाले हितेश पाणीग्रही और सोनू चक्रधारी वहां पहुुंच गए। ये आकाश के दोस्त ही हैं।

हितेश और सोनू ने हमें रोका। इसके बाद शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगे। मैंने पैसा देने से मना किया तो गालियां देने लगे। हमारे बीच हाथापाई हो गई। इतने में गुस्से में आकर हितेश पाणीग्रही ने अपने कमर में रखा पेचकस निकाला और मेरी पीठ पर घुसा दिया। उस वक्त मौके पर मौजूद भुवनेश्वर के दोस्त आकाश ने युवकों को छुड़ाया। सरस्वती नगर थाने में इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है। फिलहाल घटना को अंजाम देकर भागे युवकों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।