पुणे में आटोरिक्शा वाला बीएमडब्ल्यू कार पर पेशाब कर रहा था, गार्ड ने रोका तो पेट्रोल डालकर जलाया

Chhattisgarh Crimes

पुणे। पुणे से सटे पिंपरी चिंचवड़ में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक आटो ड्राइवर को पेशाब करने से रोकना सिक्योरिटी गार्ड को भारी पड़ा। आटो ड्राइवर ने गार्ड पर पेट्रोल छिड़कर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। आरोपी आटो ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया गया है कि आटो ड्राइवर एक प्राइवेट कंपनी के डायरेक्टर की कार पर पेशाब कर रहा था। सुरक्षा गार्ड की पहचान शंकर भगवान वाइकर (41) के रूप में हुई है। वह 30% तक जल गया है। फिलहाल उसका एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी है। आरोपी आॅटो चालक की पहचान महेंद्र बालू कदम (31) के रूप में हुई है।

ऐसे अंजाम दी वारदात

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें आरोपी गार्ड को आग लगाकर भागता हुआ नजर आ रहा है। आग लगने के बाद गार्ड भागता हुआ सड़क किनारे नाले में कूद गया और उसकी जान बच गई। पिंपरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी रिक्शा चालक महेंद्र कंपनी के गेट के पास खड़ी इटह कार पर पेशाब कर रहा था। ऐसा करता देख गार्ड ने उसे रोका तो आरोपी ने बहस की। गालीगलौज के बाद आटो ड्राइवर वहां से चला तो गया, लेकिन कुछ घंटों बाद पेट्रोल भरी केन लेकर वहां पहुंचा और गार्ड पर छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया।