बीजेपी पार्षद दल ने आयुष्मान कार्ड और अन्य मुद्दों को लेकर निगम मुख्यालय का किया घेराव

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। बीजेपी पार्षद दल ने आयुष्मान कार्ड और अन्य मुद्दों को लेकर निगम मुख्यालय का घेराव किया. नगर पालिका निगम में संचालित योजनाओं में जमकर बंदरबांट करने का आरोप लगाया है. नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे का कहना है कि मनमानी तानाशाही चरम पर है. नगर निगम अपने मूल कामों करने में नाकाम हैं. जिससे लोग परेशान हैं.

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे का कहना है कि नल जल, जल जीवन योजना में मनमानी और लापरवाही की जा रही है. जहां पानी की जरूरत है, वहां अभी तक पानी नहीं पहुंचा है. बार बार आवेदन देने के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है. जहां पानी की ज़रूरत नहीं है, उस वार्ड में काम किया जा रहा है. यह बीजेपी के जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा है.

जल जीवन, अमृत मिशन के तहत जो केंद्र से राशि मिला था, उसका दुरुपयोग किया गया है. एक करोड़ 50 लाख का भुगतान होने के बाद भी योजना को बंद कर दिया गया है. सैकड़ों लोग हमारे माध्यम से आवास के लिए आवेदन दिए थे. आस में बैठे थे. अब मानसून भी दस्तक दे दिया, लेकिन उनके लिए एक आवास की व्यवस्था नहीं हो पाई है.

मीनल चौबे ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास में भारी गड़बड़ी की जा रही है. कछुआ चाल से काम चल रहा है. यहां निर्धारित समय में कोई भी काम को पूरा नहीं किया जा रहा है. लेकिन बंदरबांट में कोई कमी नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि जो काम नगर निगम का नहीं है, उस काम में जोर दिया ज रहा है.