कोंडागांव में पानी से भरे गड्ढे में मिले भाई-बहन के शव

Chhattisgarh Crimes

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव में गुरुवार देर शाम भाई-बहन का शव पानी से भरे गड्ढे में मिला है। दोनों बच्चे घर से बाहर खेलने के लिए निकले थे। शाम होने के बाद भी जब घर नहीं लौटे तो परिजनों ने तलाश शुरू की। दोनों बच्चों के कपड़े घर से कुछ दूर स्थित पुल के पास मिले। वहीं पानी से भरे गड्ढे में उनको तलाश किया गया तो दोनों के शव बरामद हो गए। फिलहाल बच्चों के डूब कर मौत होने को लेकर स्पष्ट नहीं हो सका है।

जानकारी के मुताबिक, अनंतपुर क्षेत्र के माकड़ी ब्लॉक की ग्राम पंचायत ओडारगांव निवासी सुखलाल पोयम के दो बच्चे खेमेश्वरी नेताम (7) और टंकेश्वर पोयम (5) दोनों खेलने के लिए घर से निकले थे। इसके बाद शाम तक नहीं लौटे तो परिवार के लोगों ने उनकी तलाश शुरू की। इस दौरान घर से कुछ दूर स्थित पुल के नीचे बच्चों के कपड़े मिले। संदेह पर वहीं पानी से भरे गड्ढे में ग्रामीणों ने डुबकी लगाकर तलाश किया तो दोनों के शव बरामद हो गए।

बच्चों के पानी में डूबने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को रात में ही दे दी थी, लेकिन तब तक पुलिस पहुंची नहीं थी। अनतपुर थाना प्रभारी जितेंद्र गुप्ता ने बताया था कि बच्चों की डूबने से मौत होने की सूचना मिली है। मौके पर जाने के बाद ही पूरी जानकारी पता चल सकेगी। फिलहाल देर रात तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी। वहीं ग्रामीणों को भी बच्चों के ऐसे पानी के गड्ढे में डूबकर मौत होने पर संदेह है।