छट्ठी कार्यक्रम में जाने के लिए तीन बाइक सवार को बोलेरो ने ठोका, तीन की मौत

Chhattisgarh Crimes

धमतरी। छट्ठी कार्यक्रम में जाने के लिए निकले बाइक सवार तीन लोगों को अनियंत्रित बोलेरो ने जबरदस्त ठोकर मार दी। दुर्घटना में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक को अस्पताल में उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया गया। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

Chhattisgarh Crimes

मेचका थाना प्रभारी कामिल सोरी ने बताया कि 29 मई को शाम करीब 5:15 बजे नरहरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम घोटियावाही निवासी राधा बाई मरकाम 58 वर्ष, राजेश मरकाम 24 वर्ष और नेहा मरकाम 21 वर्ष बाइक में सवार होकर गरियाबंद थाना क्षेत्र के ग्राम शोभा में छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे, तभी मेचका थाना क्षेत्र के नकटी नाला के पास बोलेरो चालक ने बाइक को जबरदस्त ठोकर मार दी।

दुर्घटना में बाइक सवार राधा मरकाम व राजेश मरकाम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नेहा गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरी में भर्ती कराया गया था, जहां नेहा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित बोलेरो चालक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतिका राधा बाई अपने बहन के पुत्र राजेश व देवर की पुत्री नेहा के साथ जा रही थी की यह घटना हो गई।