तत्काल रेलवे टिकट बनाने वाले दलाल गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

भिलाई। रेलवे स्टेशन के काउंटर नंबर 7 में तत्काल टिकट बना रहे एक बड़े एजेंट को आरपीएफ की भिलाई सीआईबी ने गिरफ्तार किया है. आरपीएफ कमांडेंट ने बताया कि दुर्ग आरक्षण केंद्र के काउंटर नंबर 7 में तत्काल टिकट बनाने वाले दलाल को पकड़ा गया है. आरोपी के पास से एसी-2 की दो तत्काल टिकटें मिली है. जानकारी के मुताबिक उक्ट दलाल तिरूपति ट्रेवल्स के नाम से दुर्ग शारदा टॉकिज के पास अपनी दुकान संचालित करता है.

आरपीएफ से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दलाल का नाम आशुतोष तिवारी, आयु – 28, निवासी- राम नगर सिकोला भाटा दुर्ग है. वहीं दूसरे आरोपी का नाम दीपक कुमार राजपूत उर्फ मोनू है जो मूलतः मोतीपारा इंदिरा मार्केट शारदा टॉकीज के पास कांकरिया भवन दुर्ग का रहने वाला है. ये कार्रवाई सुबह करीब 10 बजे एसी की टिकट बनाने के बाद की गई. वहीं आरोपी के पास से 6 आरक्षण टिकट बनाने के फार्म भी मिले है.

सूत्रों के मुताबिक उक्त एजेंट लंबे समय से काउंटर से आरक्षण टिकटें बनाकर महंगे दामों पर यात्रियों को बेचा करता था. जानकारी के मुताबिक पूरी कार्रवाई करने के बाद देर रात भिलाई सीआईबी ने इसे दुर्ग आरपीएफ पोस्ट को हैंडओवर किया है.