भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस-जोगी कांग्रेस के नेता; भाजपा के कई बागी नेताओं की पार्टी में वापसी

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। मंगलवार को भाजपा में दूसरे दलों के कई नेताओं ने प्रवेश कर लिया। इसमें भाजपा से ही बागी हुए नेताओं से लेकर बसपा, जनता कांग्रेस और कांग्रेस के नेता शामिल हैं। दोपहर के वक्त पार्टी के रायपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में सह संगठन प्रभारी नितिन नवीन पहुंचे। इसके बाद बड़ी तादाद में अपने समर्थकों के साथ आए नेताओं ने भाजपा जॉइन कर लिया। इनके साथ करीब 500 समर्थकों ने भी पार्टी जॉइन किया।

भाजपा जॉइन करने वालों में छत्तीसगढ़ प्रदेश बसपा में सारंगढ़ से पूर्व विधायक रही कामदा जोल्हे, बालोद जिला कांग्रेस के अध्यक्ष अभिषेक शुक्ला, भाजपा के बागी संपत अग्रवाल और विजय अग्रवाल, मनेंद्रगढ़ से जनता कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी लखन श्रीवास्तव ने भाजपा जॉइन किया है।

इस मौके पर मौजूद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह ने दावा किया कि, ये देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों का नतीजा ही है कि, हर वर्ग उनसे प्रभावित है। अब इन नेताओं के पार्टी में आने से भाजपा कई इलाकों में मजबूत होने का विश्वास लिए हुए हैं। एक साझा बयान में पार्टी की तरफ से कहा गया कि ये कांग्रेस के लिए उल्टी गिनती वाला दिन है, और इसलिए कांग्रेस की अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है।

ImageImage