अजगरखार में हुये अंधकल्ल का पर्दाफाश; बीड़ी नहीं देने पर हुआ विवाद, हत्या के बाद की 11 हजार की चोरी, 24 घंटे में आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

महासमुंद। बसना थाना क्षेत्र के अजगरखार गांव में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. आरोपी शातिराना तरीके से वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था. हत्या के बाद हत्यारे ने 11 हजार रुपये की चोरी भी कर ली थी. महिला के पति ने मामले की शिकायत थाने में की थी, जिसके बाद पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, आरोपी दुकान में बीड़ी खरीदने गया था, लेकिन दुकान बंद रहने के कारण वह गेट खोलकर घर के अंदर घुस गया, जिसका महिला ने विरोध किया कि वह बिना अनुमति के घर के अंदर कैसे आया. पहले की उधारी को लेकर भी महिला और आरोपी से बहसबाजी हुई, जिसके बाद तैश में आकर आरोपी ने महिला को पत्थर से कुचलकर मार डाला.

इतना ही नहीं आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद दुकान में रखे पैसे 11 हजार को लेकर वहां से दबे पांव फरार हो गया था. जब महिला का पति घर पहुंचा और लाश को देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू. लोगों ने पूछताछ में बताया कि डिगेश यादव को जगदीश साहू के घर से डरे सहमे हुए बाहर निकलते देखा था, जिसके बिनाह पर पुलिस ने संदेही डिगेश यादव को हिरासत में लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी लगातार गुमराह कर रहा था, लेकिन पुलिस की पूछताछ के आगे ज्यादा समय तक गुमराह नहीं कर सका. उसने हत्या करने की बात को कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी धारा 449, 382, 302 तहत 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. 24 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया.

Chhattisgarh Crimes