पुलिस कस्टडी से फरार आरोपी की मिली लाश, मचा हड़कंप

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। तोरवा थाने के हवलदार और आरक्षक को धक्का देकर भागे चोरी के संदेही कि लाश अरपा चेक डेम में मिली है। लाश मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से संदेही की मौत का कारण स्पष्ट होगा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों की मदद से शव निकलवाया। मृतक के हाथ में हाथकड़ी देखकर पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। लाश गुरुवार की सुबह तोरवा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक व आरक्षक को धक्का देकर भाग गए चोरी की संदेही सनी मरकाम की थी। पुलिस कर्मियों ने घटना की सूचना आनन-फानन में थाना प्रभारी परिवेश तिवारी व उच्च अधिकारियों को दी। तोरवा क्षेत्र में हो रही चोरियों के मामले में तोरवा बस्ती में रहने वाले शनि मरकाम को बुधवार की सुबह पूछताछ के लिए तोरवा थाने लाया गया था।

युवक पहले भी चोरी के मामले में पकड़ा गया था। पूछताछ के बाद तोरवा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक निर्मल कुमार घोष और आरक्षक हितेश जोशी उसे लेकर तोरवा गए थे। इस दौरान वह तोरवा बस्ती में प्रधान आरक्षक और आरक्षक को धक्का देकर भाग निकला।