जंगली सुअर के शिकार के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, 4 गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

गरियाबंद। कपसीडीह के कुछ ग्रामीणों की लापरवाही लोहरसी के एक युवक पर भारी पड़ गयी। ग्रामीणों की इस लापरवाही से 25 वर्षीय नूतन साहू की मौत हो गयी है। पांडुका पुलिस ने मामले में 4 लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारो आरोपी कपसीडीह के बताए जा रहे है।

Chhattisgarh Crimes

प्राप्त जानकारी के अनुसार लोहरसी निवासी नूतन साहू बीती रात टेका खार में नहर किनारे किसी काम से गया था। जहां वह करंट की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गयी। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि कपसीडीह के कुछ लोगो ने जंगली सुअर का शिकार करने के लिए अपने खेत मे बिजली की तार बिछाई थी। जिसकी चपेट में आने से नूतन की मौत हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पांडुका पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए रवाना किया। वही पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पांडुका थाना प्रभारी बसंत बघेल ने बताया कि करंट लगने से नूतन की मौत हुई है। मामले में कपसीडीह के रामगोपाल, चेमन, गेंदराम औऱ फिरतु को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया है। जिसमे उन्होंने जंगली सुअर के शिकार के लिए बिजली की तार बिछाने की बात स्वीकार की है। फिलहाल पुलिस ने चारों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।