चित्रकोट जलप्रपात में पिकनिक मनाने आए इंजीनियर की डूबने से मौत

Chhattisgarh Crimes

जगदलपुर। बस्तर में स्थित विश्वप्रसिद्ध चित्रकोट जलप्रपात में भिलाई से पिकनिक मनाने आये एक इंजीनियर की मौत पानी में डूबने से हो गई है। इस मामले में खास बात यह है कि इंजीनियर पानी में कब डूब गया इसकी भनक उसके साथियों को भी नहीं लगी। काफी देर तक जब उनका साथी नजर नहीं आया तो फिर पुलिस की मदद ली गई और पुलिस ने देर शाम जलप्रपात से युवक की लाश बरामद की।

पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय रामोद्री सूर्यनारायण मूलत: आंध्रप्रदेश के विशाखापटनम का रहने वाला था। वह भिलाई में कंस्ट्रक्शन का काम कर रहा था। ऐसे में भिलाई से 14 सदस्यीय दल जगदलपुर के चित्रकोट में घूमने आया था।

दल के सभी सदस्य रविवार को वाटरफाल के नीचले हिस्से में पहुंचे और यहां नाव घाट से कुछ दूरी पर नहाने लगे। दोपहर को अचानक जब रामोद्री कहीं नजर नहीं आया तो उसकी खोजबीन शुरू हुई।

थोड़ी ही देर में बात चित्रकोट पुलिस चौकी तक भी पहुंच गई और फिर पुलिस ने स्थानीय मछुवारों के साथ पानी में खोजबीन शुरू की। पुलिस को जलप्रपात के बीच में रामोद्री की लाश मिली।

इधर घटना के बाद पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है और शव के पीएम की व्यवस्था की जा रही है। इस मामले में पुलिस बारिकी से जांच कर रही है और दल के सभी सदस्यों का बयान दर्ज किया जा रहा है।