लेन-देन को लेकर दो गुटों में मारपीट, मेडिकल टेस्ट कराने अस्पताल गए तो यहां भी हुई मारपीट

Chhattisgarh Crimes

कोरबा। रुपए के लेन-देन को लेकर दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है। शहर के मानिकपुर चौकी अंतर्गत अमरैयापारा में रविवार रात को शरद शुक्ला, लोकेश ठाकुर और शिव बघेल एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच शरद और लोकेश, शिव से पैसा मांगने लगे। दोनों ने कहा कि शिव जो तुमने शराब पीने के लिए 60 रुपए लिए थे, वो हमें वापस कर दो।

इसके बाद शराब के नशे में ही लोकेश और शरद, शिव से विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि शरद और लोकेश ने शिव के साथ जमकर मारपीट की। जिसके बाद शिव ने इस मामले की शिकायत मानिकपुरी चौकी में रात 10 बजे कर दी। चूंकि मामला शराब के नशे में विवाद और मारपीट से जुड़ा था, इसलिए पुलिस को तीनों का मेडिकल टेस्ट कराना था। लेकिन रात होने के कारण तीनों का मेडिकल टेस्ट नहीं कराया जा सका और सुबह पुलिस तीनों को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची। यहां भी दोनों गुट किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और पुलिस के सामने ही मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं दोनों गुटों मे जमकर लात और घूंसे चले।

विवाद बढ़ता देख पुलिस ने किसी तरह से दोनों गुटों को शांत कराया है। पता चला है कि तीनों ही युवक हमेशा एक साथ बैठकर शराब पिया करते थे। तीनों ही नशे के आदि हैं। तीनों की उम्र 24 से 25 साल है। रामपुर चौकी प्रभारी एसके धारी ने बताया कि बीती रात दो पक्षों में मारपीट की शिकायत आई थी। सभी शराब के नशे में थे। सोमवार की सुबह जब उन्हें मेडिकल जांच के अस्पताल भेजा गया। तब भी वह शराब के नशे में ही थे। किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वहां भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। मामले में विधिवत कार्रवाई की जा रही है।