दिनदहाड़े आबकारी विभाग के दफ्तर में मारपीट, अधिकारी और नेता खामोश…

दो को मामूली चोट, प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी…

Chhattisgarh Crimes

महासमुंद। कलेक्ट्रेट परिसर के जिला आबकारी विभाग में आज दिन दहाड़े मारपीट का मामला सामने आया है। इस घटना में दोनों पक्क्षों के दो लोगों को मामूली चोटें आई है। इस घटना के दौरान कलेक्ट्रेट सभागार में समय सीमा की बैठक चल रही थी। हाईप्रोफाइल मामले होने के कारण आबकारी विभाग से लेकर नेताओं ने चुप्पी साध ली है।

Chhattisgarh Crimes

विश्वनीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को करीब 2.30 बजे विधायक सहित उनके समर्थक दीपक ठाकुर व अन्य लोग आबकारी विभाग पहुंचे थे। बताया जाता है कि इस दौरान लीलाराम साहू ने विधायक को नहीं पहचाने की बात की। जिस पर दीपक ठाकुर ने विधायक से सलीके से पेश आने को कहा और दोनों के बीच तू तू मैं मैं होते हुये विवाद बढ़ गया और बात मारपीट तक जा पहुंची। समाचार लिखे जाने तक आबकारी विभाग के निजी कर्मचारी लीलाराम साहू आबकारी विभाग के अमले सहित सिटी कोतवाली पहुंच कर दीपक ठाकुर के खिलाफ लिखित शिकायत की है। वहीं दीपक ठाकुर भी उक्त कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे हैं। पुलिस ने दोनों की शिकायत लेकर मुलायजा के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इस पूरे मामले में आबकारी अधिकारी और ना पुलिस कुछ कहने को तैयार है।

बता दें कि 16 अगस्त 2021 को भी दलदली रोड स्थित देश अंग्रेजी शराब दुकान पर आबकारी विभाग के साथ तीन ऐसे लोग शराब का कैश काउंटर और शराब का स्टाक मिलान करने के दौरान भी विवाद हुआ था। और सिटी कोतवाली प्रभारी शेर सिंह ने तीनों युवकों को पकड़ कर थाने लाया था।