इंडियाज बेस्ट डांसर: देशभर के कई डांसर्स को पीछे छोड़ खिताब के करीब पहुंचा रायपुर का मुकुल

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी के डांसिंग टैलेंट मुकुल इन दिनों इंडियन टेलिविजन के फेमस डांस शो पर छाए हुए है। रायपुर के छोटी सी बस्ती माना में रहने वाले 21 साल के मुकुल इंडियाज बेस्ट डांसर के फिनाले में पहुंच चुके हैं। देशभर से पहुंचे कई डांसर्स को पीछे छोड़ मुकुल अब खिताब के बेहद करीब हैं।

डांसिंग टैलेंट मुकुल ने जजेस को किया इंप्रेस

अपनी मेहनत और डांस के जुनुन से मुकुल ने शो के फाइनल में अपनी जगह बना ली है। मुकुल ने शो के शुरूआत से ही अपने डांस टैलेंट के दम पर शो के जजेस टेरेंस लुइस, गीता कपूर और मलाइका अरोरा को खूब इंप्रेस किया।

धमाकेदार परफार्मेंस जीता सबका दिल

यही नहीं अलग अलग डांस फॉर्म के जरिए शहर के इस टैलेंट ने दिल जीतने वाली परफार्मेंस देकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। यही नहीं हर वीकेंड पर शो में पहुंचने वाले सेलेब्रिटीज से भी मुकुल ने अपनी धमाकेदार परफार्मेंस से जमकर तारीफें बटोरी।

जीतकर पूरा करना चाहता है पिता का सपना

महज 10 साल की उम्र से डांस कर रहे मुकुल अपने पिता को दिए हुए वादे को शो जीतकर पूरा करना चाहते हैं। दरअसल शो के दौरान रायपुर में रहने वाले मुकुल गाइन के पिता की हाल ही में कैंसर से मौत हो गई थी और पिता की मौत पर भी वो यहां नहीं आ पाए थे। इंडियाज बेस्ट डांसर शो का विनर जजेस के मार्क्स और देश की जनता के वोटों के आधार पर किया जाएगा। फिनाले 21 और 22 नवंबर को होगा। जिसके लिए कल रात 12 बजे तक वोटिंग लाइन्स ओपन है।