रायपुर में नशेड़ियों का उत्पात, बदमाशों ने उखाड़ फेंके सड़क पर लगे बैरिकेड

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी रायपुर ने नशेड़ियों का उत्पात जारी है. पुलिसिया कार्रवाई के बावजूद अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे पुलिस थाने व चौकी के सामने वारदात को अंजाम देने व हंगामा करने से नहीं डरते. ताजा मामला शहर के सबसे व्यस्ततम बस स्टैंड पुलिस यातायात चौकी के सामने का है, जहां बदमाशों ने सड़क पर लगे बैरिकेड को फेंक दिया.

नशेड़ियों के इन हरकतों से सड़क पर चल रही कुछ वाहनों को भी नुकसान हुआ है. इतना ही नहीं बैरिकेड के अव्यवस्थित होने के कारण कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रही. वहीं ये पूरी वारदात सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें दिखाई दे रहा है कि सड़क पर कुछ बदमाशों की भीड़ लगी हुई है और एक के हाथ में पेचकस है जो हंगामा करता दिखाई दे रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हाथ में पेचकस लिए नशेड़ी युवक का नाम वीरू है जो एक निजी ट्रैवल्स की बसों में सवारी बैठाने का काम करता है. वह नशीली गोलियों का भी आदी है. लोगों ने बताया कि सड़क पर उत्पात मचाने के बाद आरोपी ने बस स्टैंड के अंदर भी कई ट्रेवल्स में जमकर तोड़फोड की. और तो और संबलपुर जाने वाली बस में चढ़कर बैठे यात्रियों को भगा दिया.

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद देवेंद्र नगर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को धर दबोचा, लेकिन बदमाश युवक पुलिस को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ. हालांकि कुछ देर बाद स्थानीय लोगों की मदद से थोड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि शहर के व्यस्ततम बस स्टैंड में शाम होते ही नशेड़ियो और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों का जमावड़ा होने लगता है, जिससे यात्रियो के मोबाइल, सामान गायब होने समेत मारपीट की घटनाएं होती है. साथ ही प्रतिस्पर्धा के चलते बसों में यात्री बैठाने को लेकर भी कई बार मारपीट की घटनाएं भी सामने आ चुकी है.