शादी कार्यक्रम में युवतियों की फोटो खींचने से मना करने पर चाकूबाजी, एक की मौत

Chhattisgarh Crimes

गरियाबंद। शादी समारोह में युवतियों की फोटो खींचने से मना करने पर हत्या का मामला सामने आया है। मामला मैनपुर विकासखण्ड के जाड़ापदर गांव का है। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बन गया है। वही मैनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात गांव के उदल राठौर के परिवार में शादी कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान 4 युवक वहां पहुंचे और समारोह में शामिल युवतियों की तस्वीरें खींचने लगे। उदल को युवकों की ये हरकत नागवार लगी। उन्होंने चारो युवकों को समारोह से बाहर निकाल दिया।

इस पर युवक भड़क गए और चाकू से उदल पर हमला बोल दिया। बुरी तरह घायल उदल को तत्काल मैनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मैनपुर पुलिस मौके पहुंची। पुलिस ने मामले में चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सत्येंद्र श्याम ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि घटना बीती रात 2 की है। 4 युवकों ने शादी समारोह में पहुंचकर लड़कियों की फोटो खींचना शुरू कर दिया। जिसके बाद विवाद की स्थिति पैदा हुई और चारो युवकों ने मिलकर उदल राठौर पर चाकू से हमला बोल दिया। उदल की मौत हो गयी है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। चारो आरोपी युवक नजदीकी गांव जिडार के रहने वाले है।