जानिये मां के वाट्सअप स्टेटस ने बेटे को कैसे पहुंचाया सलाखों के पीछे

Chhattisgarh Crimes

हैदराबाद। यहां एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक बेटे को अपनी मां के वाट्सअप स्टेटस के चलते जेल जाना पड़ा। दरअसल एक महिला ने अपने वाट्सअप स्टेटस पर ज्वेलरी पहनी हुई तस्वीर पोस्ट की थी, लेकिन उसे क्या पता था कि यह ज्वेलरी उसके बेटे ने चोरी करके लाई थी। अब होना क्या था, पुलिस ने पकड़कर उसे जेल में डाल दिया।

घटना हैदराबाद के साईपुरी कॉलोनी की है, जहां साल 2019 में यहां रहने वाले रविकिरन के घर चोरी हुई थी। इस दौरान रविकिरन का परिवार मंदिर गया हुआ था। जब वे वापस लौटे तो उन्हें लगा ताला लगाना भूल गए थे, लेकिन जब घर के अंदर गए तो पूरा माजरा ही कुछ और था। इसके बाद उन्होंंने पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने छानबिन की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

इस बीच रविकिरण के पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने अपना ज्वेलरी के साथ वाट्सअप पोस्ट किया। इस पोस्ट में महिला ने उन्हें गहनों को पहना था, जो 15 महीने पहले चोरी हुए थे। रवि ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने तुरंत इस बात की जांच शुरू कर दी। पुलिस की जांच में पता चला कि पड़ोसन के बेटे पोनूगोती जितेंद्र ने इस चोरी को अंजाम दिया था। पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया और महिला को इस गुनाह को छुपाने के लिए नोटिस जारी किया।