नया रायपुर में मंत्रालय के कर्मचारी ने इमारत से कूदकर दी जान, ख़ुदकुशी के पहले बेटे, बेटी और पत्नी को हथौड़े से मारा, बेटे-बेटी की भी मौत

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। रात क़रीब दो बजे नया रायपुर के सेक्टर 27 में बौराए मंत्रालय के कर्मचारी ने घर में खून की धाराए बहा दी। पंचायत विभाग में चपरासी युवक ने पत्नी और बच्चों को हथौड़े से मारा और फिर इमारत से कूद कर आत्महत्या कर गया।

Chhattisgarh Crimes

Chhattisgarh Crimes

घटना सेक्टर 27 की है जहां पंचायत विभाग में पदस्थ झंकार भास्कर परिवार के साथ रहता था। झंकार ने रात क़रीब दो बजे सात वर्षीय बिटिया परी भास्कर और तीन बरस के बेटे अंशी भास्कर के साथ पत्नी सुक्रिता भास्कर (28 वर्ष ) के सर पर हथौड़े से वार किए। यह मानते हुए कि तीनों की मौत हो गई है, झंकार भास्कर उसके बाद इमारत की छत से कूद गया। मौत का तांडव नृत्य करने के बाद झंकार ने ख़ुदकुशी के ठीक पहले चार पन्ने लिखे हैं। जिसमें से एक दो पन्ना स्टेनो संतोष कँवर की मौत से जुड़ा है जिसका शव क़रीब एक महीने पहले रेल्वे स्टेशन में मिला था।

ख़ुदकुशी के ठीक पहले लिखे ख़त में झंकार ने लिखा है

“मेरे भाई ने अपनी बीबी का खून किया तो इसमें मेरी क्या गलती.. बार बार उसी बात का ताना क्यों ? बार बार मुझे खूनी ख़ानदान का ताना क्यों ? आज फिर से वही सब हुआ.. मैंने तीनों को मार दिया है.. मुझे बच्चों को नहीं मारना था लेकिन मुझे पता है बिना माँ बाप के बच्चों के साथ कैसा सलूक किया जाता है..मुझे सभी माफ़ कर दें”