विधायक कुलदीप जुनेजा और कलेक्टर सौरभ कुमार ने स्कूटर में घुमकर लिया योजनाओं का जायजा

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। रायपुर उत्तर विधानसभा से विधायक एवं छग हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप सिंह जुनेजा आज एक बार फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में अपनी स्कूटर से ही रायपुर में जारी योजनाओं की प्रगति पर नजर डालने निकल पड़े। खास बात यह रही कि विधायक जुनेजा की स्कूटर पर आज रायपुर के नव पदस्थ कलेक्टर सौरभ कुमार भी विराजमान थे।

राजधानी रायपुर ना तो विधायक जुनेजा के लिए नया है और ना ही कलेक्टर सौरभ कुमार के लिए। रायपुर नगर निगम आयुक्त रहते हुए कलेक्टर सौरभ कुमार राजधानी से बेहतर परिचित हो चुके हैं। इसके अलावा रायपुर में जारी योजनाओं को लेकर भी उन्हें बेहतर जानकारी है। लिहाजा उन्हें अनावश्यक भी घुमते रहने की आवश्यकता नहीं पड़ी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजधानी में एक साथ कई योजनाओं पर एक साथ काम हो रहा है। जिसका लाभ जल्द ही राजधानी के लोगों को मिलने वाला है। कोरोना काल की वजह से विभिन्न योजनाओं पर गतिरोध जरूर लगा था, लेकिन सभी ने दोबारा गति पकड़ ली है।

विधायक जुनेजा छग गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष हैं। इस नाते उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त है। इसके बावजूद वे आमजन की तरह ही एक्टिवा पर सवार होकर आमलोगों के बीच पहुंच जाते हैं। उनका यह स्वभाव है, जो उनके समर्थकों को रास आता है। वहीं राजधानी के कलेक्टर होने के बावजूद आईएएस अफसर सौरभ कुमार भी सरकारी सुविधाओं को त्याग सच्चे लोकसेवक की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसका बेहतर लाभ राजधानी को मिलने की पूरी उम्मीद है।