मोहन मरकान ने बीजेपी पर जमकर बोला हमला, कहा बीजेपी चड्डी-पैंट वालों के इशारों पर चलती है

Chhattisgarh Crimes

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकान ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. मरकान ने कहा कि बीजेपी चड्डी-पैंट (आरएसएस) वालों के इशारों पर चलती है, वो जैसा कहते हैं बीजेपी वैसा ही करती है. जबकि कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है. मोहन मरकान ने यह बयान अंबिकापुर प्रवास के दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए दिया है.

पीसीसी चीफ व कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम रविवार को अंबिकापुर पहुंचे. जहां उन्होंने बन रहे कांग्रेस भवन में श्रमदान किया. जिसके बाद सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता कर पत्रकारों से रूबरू हुए. पत्रकारों से चर्चा के दौरान मोहन मरकाम ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. वो बीजेपी के बहाने आरएसएस पर भी हमला बोलते नजर आए.

मैनपार्ट महोत्सव में अवैध बार

अंबिकापुर जिले के मैनपाट महोत्सव में शराब परोसे जाने का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें देखा जा रहा था कि खुले अवैध बार बनाकर शराब शराब बेचा जा रहा था. इस पर मोहन मरकाम ने कहा कि इसकी मुझे जानकारी नहीं है, लेकिन जानकारी लेकर कार्रवाई करने की बात कही है. इसके साथ मैनपाट महोत्सव के पहले दिन हुए घटना के सवाल पर जांच करने की बात कही.

बीजेपी चड्डी पैंट वाले की पार्टी है

मोहन मरकाम ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी में आंतरिक लोकतंत्र नहीं है. वो पार्टी चड्डी पैंट वालों की पार्टी है, जो कहते हैं वैसा ही चलता है. लेकिन कांग्रेस में ऐसा नहीं है. कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है, यदि कोई कार्यकर्ता हमारी बुराई करता है, तो उनकी बातों की सुनते हैं. उसके बाद निर्णय लेते हैं.