मां ने 4 साल के मासूम को चौथी मंजिल से फेंका, हुई मौत

Chhattisgarh Crimes

नई दिल्ली। किसी भी बच्चे के लिए इस दुनिया में उसकी मां सबसे बड़ी रक्षक होती है. बच्चे कैसे भी हों लेकिन एक मां कभी कुमाता नहीं बन सकती. मां अपने बच्चे को दुनिया की हर मुश्किलों से बचाती है, लेकिन बेंगलुरु से एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने सभी को हैरान कर दिया. यहां एक मां अपने ही 4 साल के बच्चे की जान की दुश्मन बन गई और उसे अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया. बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई.

बच्चे की जान लेने वाली मां की यह शर्मनाक हरकत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बच्चे को दोनों हाथों से पकड़ कर अपार्टमेंट की रेलिंग पर खड़ी है और वह मासूम बच्चे को नीचे फेंक देती है. इसके बाद वो खुद रेलिंग के ऊपर चढ़ जाती है.

लोगों ने महिला को बचाया

महिला कुछ देर तक रेलिंग पर खड़ी रही लेकिन इतने में ही वहां पर कुछ अन्य लोग आ जाते हैं. वह पहले नीचे देखते हैं और इसके बाद उन्हें पूरा मामला समझ में आ जाता है. लोग महिला को पकड़ते हैं और उसे रेलिंग से पीछे घसीटते हैं.

महिला गिरफ्तार

घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. यह हैरान करने वाली दर्दनाक घटना उत्तरी बेंगलुरु के एसआर नगर के अपार्टमेंट में हुई. यह घटना गुरुवार की है.

जानकारी के अनुसार बच्चा मानसिक रूप से विक्षिप्त था. बताया जा रहा है कि बच्चा गूंगा भी था. महिला बच्चे की बीमारियों से परेशान थी और इसी वजह से उसने यह खौफनाक कदम उठाया. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.