गार्ड सुपरवाइजर विनय की हत्या का खुलासा: रीवा से रायपुर पहुंच पुरुष मित्र के साथ मिलकर पत्नी ने की थी हत्या

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी पुलिस ने हत्या की उस गुत्थी को सुलझा ली है, जिसमें एक व्यक्ति अपने ही घर में मृतक पड़ा मिला था। मामला सरोना के बीएसयूपी कालोनी में रहने वाले विनय शंकर शुक्ला की हत्या की है। दरअसल गार्ड सुपरवाइजर का नौकरी करने वाला विनय की लाश शुक्रवार को उसके घर पर मिली थी।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। क्योंकि मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। जांच यह बात सामने आई कि मृतक विनय यहां अकेले रहता था। जबकि उसकी पत्नी अपनी मायके रीवा में रहती थी। पुलिस ने विनय की पत्नी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।

विनय रायपुर स्थित एक कार शो रूम में गार्ड सुरपरवाइजर की नौकरी करता था। वह रायपुर में अपने परिवार से अलग अकेला रहता था। विनय मुलत: प्रयागराज का रहने वाला था। वहीं विनय की पत्नी रीवा में रहती थी। बताते है कि दोनो के बीच अक्सर विवाद होते रहता था।

शुक्रवार को विनय की पत्नी अपने एक पुरुष मित्र के साथ रीवा से रायपुर पहुंची। घर पहुंचने से दोनो के बीच झगड़ा हुआ और इस दौरान विनय का सर खटिया टकरा गया, जिससे वो बेहोश होकर गिर पड़ा। बाद में विनय की पत्नी अपने पुरुष मित्र को लेकर वहां से रवाना हो गई। डीडी नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।