नक्सलियों ने जिला पंचायत सदस्य को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh Crimes

बीजापुर। कोरोना संक्रमण के बीच छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र बस्तर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि नक्सलियों ने मिरतुर जिला पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना की पुष्टि बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने की है। मामले की सूचना मिलने से पुलिस बल घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है।

Chhattisgarh Crimes

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मिरतुर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य और क्षेत्र के कांग्रेस नेता बुधवार कश्यप को नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया है. जब बुधराम भोजन करके घर के आंगन में परिवार के साथ बैठा हुआ था. तभी नक्सलियों ने उस पर गोली चला दी. इसके बाद धारदार हथियार से भी हमला किया.

सूत्रों के मुताबिक घटना देर शाम करीब 7 से 8 बजे के दरमियान की बताई जा रही है. अबतक आधिकारिक रूप से वारदात की पुष्टि नहीं हो पाई है. मिरतुर क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य को शक की बिनाह पर नक्सलियों ने मौत के घाट उतारा है. घटना स्थल के लिए पुलिस बल रवाना हो गया है.

नक्सली बीजापुर में इसके पहले भी तीन जिला पंचायत सदस्यों की हत्या कर चुके हैं. इसमें अविभाजित दंतेवाड़ा के दौरान गिरी की बीजापुर भट्टीपारा में निर्मम हत्या कर दी थी. भोपालपटनम जाकर लौटते वक्त ब्लास्ट में महेश पुजारी की मौत हुई थी. उसके बाद संगमपल्ली एनएच के ऊपर रामसाय मज्जी जो उस क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य थे. उनकी भी नक्सलियों ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. ये चौथी वारदात है.