पंडो जनजाति के 20 लोगों की मौत पर रमन सिंह ने कहा- कुपोषण की दर में कमी की हकीकत आई सामने…

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। बलरामपुर में पंडो जनजाति के 20 लोगों की कुपोषण से हुई मौत पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि हमारी टीम वहां जाकर पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात करेगी.

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र कहे जाने वाले पंडो जनजाति के 20 लोगों की मौत हुई है. अधिकारी कह रहे हैं कि कुपोषण से मौत हुई है. सरकार दावा करती है कि राज्य में कुपोषण की दर में कमी आई है, लेकिन हक़ीक़त सामने है. दरअसल, सरकार को इनकी चिंता नहीं है.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपा चलाएगी सेवा ही समर्पण अभियान

भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितम्बर से 7 अक्टूबर तक सेवा ही समर्पण अभियान का संचालन करेगी. इस दौरान समाज में पिछड़े, गरीब, किसान समेत विभिन्न वर्गों के लिए बनाई गई योजनाएं लोगों के बीच लेकर जाएंगे. इस बात की जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा में दी.भाजपा के अभियान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने प्रवक्ता राजेश मूणत, रायपुर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी व अन्य के साथ प्रेस काफ्रेंस की. उन्होंने बताया कि 7 अक्टूबर को ही नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. यह कीर्तिमान होगा कि इतनी लम्बी अवधि तक संवैधानिक पदों पर रहे हैं. उनकी लोकप्रियता का ग्राफ़ लगातार बढ़ रहा है. लोकप्रियता के पैमाने में दुनिया का शायद ही कोई नेता होगा.