पैसे लेन-देन के विवाद में हत्या करने की नीयत से रेलवे ट्रैक पर युवक को धकेला, बच गई जान पर कट गया पैर, अब आरोपी पहुँचा हवालात

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी रायपुर में पैसे के मामूली लेन-देन के विवाद में दो आरोपियों ने युवक की हत्या करने की नीयत से रेलवे ट्रैक पर उसे धकेल दिया जहां गुज़र रही ट्रैन से युवक का पैर कट गया। इस घायल अवस्था में युवक को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के बाद उसने खम्हारडीह थाना पहुँच पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी देते हुए खम्हारडीह थाना प्रभारी विजय यादव ने बताया कि घटना 7 सितंबर की है जहां पीड़ित राहुल साहू पिता का नाम उदयनाथ साहू उम्र 23 साल निवासी- पार्वती नगर का ईश्वर सागर व अशोक मण्डल पैसो का लेन-देन था जहां रात्रि करिब 10:30 बजे इशवर सागर और अशोक मण्डल अपने पैसे की मांग करते हुए राहुल से विवाद करने लगे, इस दौरान दोनों आरोपियों ने राहुल को रैलवे ट्रैक की ओर धकेला जहां ट्रैन से राहुल का पैर कटकर अलग हो गया। थाना प्रभारी यादव ने बताया कि ईलाज के बाद पीड़ित ने थाना आकर घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी ईश्वर सागर को गिरफ़्तार कर लिया है व अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।