77 लाख की चोरी का खुलासा, ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाने वाले महिला सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

धमतरी। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक-दो अक्टूबर की दरम्यानी रात दो सराफा दुकानों में हुई 77 लाख 33 हजार रुपये के सोने-चांदी के गहनों और नगदी की चोरी का खुलासा हो गया है. पुलिस ने पांच दिनों में मामले को सुलझाते हुए एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, वहीं फरार एक आरोपी की तलाश की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि सकलेचा ज्वेलर्स और मकान अंदर रखे गहने और नगदी को अज्ञात चोर ले उड़े थे, जिसकी तलाश में पुलिस के अनेक टीमों को लगाया गया था. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी देवराज वर्मा, अशोक नायक, कैलाश बैरागी, रोशनी वाघाड़े को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जबकि रवि वघाड़े अभी भी फरार चल रहा है.

रोशनी और रवि पति-पत्नी हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने सोने-चांदी के आभूषण और नगदी रकम के अलावा एयरगन पिस्टल, प्लास्टिक की गोलियां, हाउस ब्रेक करने का सामान और वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए दो स्कूटी, एक मोटरसाइकिल के साथ दो मोबाइल फोन जब्त किया है. आरोपियों के कब्जे से 50,59,860 रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, तीन लाख दस हजार रुपए नगदी समेत अन्य सामान बरामद किया है.