रायगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन युवक व दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में पकड़ाए

Chhattisgarh Crimes

रायगढ़। देह व्यापार की सूचना पर कोतवाली की टीम के साथ सीएसपी ने रेड कार्यवाही की है। सर्किट हाउस क्षेत्र में कॉलोनी के मकान में आपत्तिजनक हालत में तीन युवक व दो युवतियां को पकड़ा गया है। कोतवाली थाने में 5 आरोपियों पर पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सर्किट हाउस के पास कालोनी के मकान में बाहर से आये कुछ युवक-युवतियों के हाव-भाव देखकर कालोनी के रहवासी द्वारा कोतवाली टी.आई. मनीष नागर को इसकी सूचना दी गई। टीआई कोतवाली द्वारा एसपी रायगढ़ को सूचना से अवगत कराया गया जिस पर एसपी संतोष सिंह द्वारा सीएसपी रायगढ़ अविनाश सिंह ठाकुर को कार्यवाही करने निर्देशित किए।

सूचना को पुख्ता करने एवं विधिवत कार्यवाही के उद्देश्य से सीएसपी अविनाश सिंह द्वारा अपने प्वाइंटर 500 देकर उक्त मकान में जाकर टीम को सूचना देने निर्देशित किए। प्वाइंटर मकान में पहुंचा जहां दो युवती व तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले तत्काल प्वाइंटर द्वारा रेड टीम को सूचना दिया गया।

जिस पर सीएसपी रायगढ़, टी.आई. कोतवाली मनीष नागर, उप निरीक्षक बी.एस. डहरिया, उप निरीक्षक मान कुमार सिदार, प्रधान आरक्षक नंदू सारथी, आरक्षक हेमंत पात्रे, जयप्रकाश सूर्यवंशी, विनोद शर्मा एवं महिला आरक्षक सुकृता कर्ष के साथ मकान में छापेमारी किये ।

मौके पर आपत्तिजनक हालत में दो युवती और ग्राम त्रिभौना थाना पुसौर के तीन युवक 1-दिलखुश यादव पिता रंजीत यादव उम्र 20 साल 2- ओम प्रकाश भोय पिता जगतराम भोय 19 साल 3- दीपक कुमार गुप्ता पिता दिलेश्वर गुप्ता 24 साल तथा एक महिला मिली । पुलिस टीम द्वारा मौके से 5 नग मोबाइल, युवतियों के पास से 1700 रुपए व आपत्तिजनक वस्तुएं जप्त की है । सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है ।

पूछताछ में जानकारी मिली की एक युवती थाना बरमकेला क्षेत्र की है, कुछ दिनों से रायगढ़ में रह रही है जो अपने साथ देह व्यापार के लिए एक और युवती बुलाई थी। आज तीन युवक इनसे संपर्क कर मकान में आए थे, कोतवाली पुलिस 05 आरोपियों के विरुद्ध धारा 3,4,5 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कारवाई कर रही है ।