पानी नहीं देने पर सरफिरे बेटे ने की पिता और दादी की हत्या

Chhattisgarh Crimes

धमतरी। धमतरी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। सरफिरे बेटे ने पिता और दादी की नृशंस हत्या कर दी। घटना देर रात की बताई जा रही है। वारदात के बाद युवक फरार बताया जा रहा है। घटना धमतरी के मगरलोड थाना अंतर्गत करेली बड़ी चौकी के ग्राम चाँदना की है है। गांव में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गयी है।

Chhattisgarh Crimes

बताया जा रहा है कि ग्राम चांदना के महावीर चौक में बीती रात युवक ने अपने ही दादी और पिता को मौत को घाट उतार दिया। हैवान बने बेटे ने पहले पिता की डंडे से पीटकर हत्या की और फिर बीच बचाव करने आई दादी को भी मौत की नींद सुला दिया। युवक ने दादी और पिता के सर पर डंडे से बेरहमी से वार किया, जिसकी वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक का नाम पन्ना लाल वर्मा उम्र 52 साल और मृत्तिका त्रिवेणी बाई उम्र 80 साल बताया जा रहा है।

बता दें की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक घटना स्थल से फरार है। आरोपी महेश वर्मा की पुलिस तलाश कर रही है…वही इस मामले में एसपी बी.पी राजभानू ने बताया कि घटना बीते रात्रि का है। युवक ने अपने पिता और दादी का लकड़ी से मारकर हत्या कर दिया। घटने के बात से आरोपी युवक फरार है। पानी मांगने को लेकर कुछ बात हुआ था। पुलिस तलाश में जुट गई गयी है। आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।