लड़के वाले आये थे देखने, प्रेमी को पता चला तो युवती की कर दी जमकर पिटाई, थोड़ी देर बाद प्रेमिका ने कर ली खुदखुशी

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। प्रेमी द्वारा पिटाई के बाद प्रेमिका का शव उसके घर में फंदे पर झूलता हुआ पाया गया है। इस घटना के बाद संदेही प्रेमी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र इमली भाठा की है। मृतिका युवती का नाम प्रीति अहिरवार 19 वर्ष था।

दरअसल सोमवार को युवती की शादी को लेकर कवर्धा से लड़के वाले देखने के लिए आये हुए थे। लड़के वालों के जाने के बाद आक्रोशित बॉयफ्रेंड छोटू वैष्णव ने युवती को शाम में मिलने के लिए अपने पास बुलाया था। युवती जब छोटू से मिलने पहुंची तो आरोपी ने गुस्से में उसकी जमकर पिटाई की और दूसरे युवक से शादी करने से मना किया। मारपीट की इस घटना को मोहल्ले वालों ने भी देखा था, लेकिन दोनों का आपसी मामला समझकर नजरअंदाज कर दिया था।

इधर इस घटना के बाद युवती रोते हुए अपने घर पहुंची थी। रात में जब परिजन काम करके घर लौटे तो उनकी बेटी का शव घर के कमरे में फंदे पर लटका था, जिसके बाद इनकी सूचना सरकंडा पुलिस को दी गई।

घटना की जानकारी के बाद रात में पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के हाथों पर ब्लेड के कटने के निशान थे। साथ ही जमीन पर खून के छीटे भी थे। आशंका जताई जा रही है कि, पहले युवती ने हाथों की नस काटने की कोशिश की होगी, जिसमे वो असफल होने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों से पूछताछ कर रही है। वहीं फरार प्रेमी की भी तलाश की जा रही है।