युवक नशे में ट्रेन के आगे कूदा, मौत, महिला ने घर के वेंटिलेटर की रॉड से लगा ली फांसी

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। कोटा इलाके में आज सुसाइड के दो मामले सामने आए हैं। एक 35 साल की महिला ने अपने घर के वेंटिलेटर की ग्रील में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं दूसरे मामले में 35 साल के एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। दोनों मामलों में पुलिस की जांच जारी है। युवक ट्रेन के सामने कूदते हुए नशे में धुत था।

कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम भाडम व ग्राम नरोति कापा के बीच रेलवे ट्रेक पर एक 35 वर्षीय युवक की लाश मिली। सूचना मिलने के बाद कोटा पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर पंचनामा कार्यवाही के बाद मृतक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया। मृतक का नाम राजकुमार यादव है वह नरोति कापा का रहना वाला था। कोटा पुलिस को परिजनों ने बताया कि मृतक गांजा पीने का आदी था। घटना से कुछ देर पहले जिन लोगों ने राजकुमार को देखा था, उनका कहना है कि उस समय भी वह बहुत नशे में था। परिजनों के मुताबिक उसका किसी से कोई विवाद नहीं था। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि उसने नशे में ये कदम उठा लिया होगा।

एक और मामले के मुताबिक सुमन कश्यप पिता छेदी लाल कश्यप 14 साल से अपने पति से अलग होकर माता-पिता के साथ रह रही थी। उसका एक 14 साल का बेटा भी है।परिजनों ने घटना की सूचना कोटा पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कमरे से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि पिछले 20 से 25 दिनों से सुमन की तबीयत खराब चल रही थी। पेट व छाती में उसे कुछ तकलीफ थी जिसका इलाज सिम्स बिलासपुर में चल रहा था। 25 अगस्त की रात को आने माता पिता व पुत्र के साथ सोई हुई थी रात को बाथरूम जाने के लिए गयी थी । सुबह जब उठे तो देखा कि सुमन ने फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली है।