ओवर ब्रिज से कूदकर युवक कर रहा था सुसाइड, जान जोखिम में डालकर कांस्टेबल ने बचाई जान

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। एक युवक ओवर ब्रिज से कूदकर सुसाइड कर रहा था लेकिन रायपुर पुलिस के जवानों ने अपनी जान जोखिम में डालकर युवक की जान बचा ली। यह पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार और शुक्रवार के दरमियानी रात पुलिस पेट्रोलिंग में थी। इस दौरान गुढ़ियारी थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंदवारा ओवर ब्रिज के ऊपर महिल-पुरुष और एक युवक थे। वहीं युवक ओवर ब्रिज से कूदकर सुसाइड करने जा रहा था उसके पीछे-पीछे उसके मां-पिता भी थे। युवक ब्रिज से लटककर ख़ुदकुशी कर रहा था लेकिन पुलिस ने जान जोखिम में डालकर किसी भी तरह से युवक की जान बचाई।

यह घटना रात्रि करीब 01: 08 मिनट की है। जहां क्षेत्र में पुलिस की टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तभी अचानक दिखा कि ओवर ब्रिज पर महिला और पुरुष खड़े थे और उनका पुत्र ओवरब्रिज से लटका हुआ था। पुलिस की टीम ने जब यह मंजर देखा तो उनके भी होश उड़ गए और उन्होंने कैसे भी करके युवक की जान बचाने की ठान ली। ओवर ब्रिज से लटके हुए युवक की जान बचाने में पुलिस के जवान जुटे और उसे समझाइश भी देते रहे लेकिन वह ब्रिज से कूदने की धमकी देता रहा।

फिर पुलिस के जवानो ने तत्परता दिखते हुए युवक का हाथ पकड़ा और बड़ी मशक्कत के बाद युवक को ब्रिज से ऊपर खींचकर युवक की जान बचाई। युवक की उम्र करीब 21 साल है, उसकी जान बचने के इस सफल ऑपरेशन में गुढ़ियारी पुलिस के कांस्टेबल के. मनोज कुमार , रविकांत कोसले और ड्राइवर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बताया जा रहा है कि युवक पारिवारिक कारणों के चलते खुदकुशी करने की कोशिश कर रहा था लेकिन रायपुर पलिस के जवानो ने जान जोखिम में डालकर उसकी जान बचाई।