सात किलो गांजे के साथ गुढ़ियारी में तीन आरोपित गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। थाना गुढ़ियारी क्षेत्रांतर्गत लोको कॉलोनी स्थित काली मंदिर पास से पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वे मादक पदार्थ की बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। मुखबिर से इसकी सूचना मिलने के बाद गुढ़ियारी पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सात किलोग्राम गांजे के साथ तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उनके पास से आपराधिक कार्य में प्रयोग की जा रही सफेद रंग की एक्टिवा को भी जब्त किया गया है।

वरिष्ठ अधिकारियों ने इलाके में मादक पदार्थ की बिक्री की सूचना को गंभीरता से लिया। इसके साथ ही थाना प्रभारी गुढ़ियारी रविशंकर तिवारी को आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया। रविशंकर तिवारी के नेतृत्व में थाना गुढ़ियारी पुलिस की टीम ने मुखबिर की बताई जगह पर वाहनों की तलाशी ली और व्यक्तियों की पतासाजी प्रारंभ की।

इस दौरान उन्होंने एक एक्टिवा में सवार तीन लोगों को रोका, तो वे भागने लगे। पुलिस टीम ने दौड़ाकर घेराबंदी कर तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ में व्यक्तियों ने अपना नाम मोहन राजपूत उर्फ मोहन नेपाली, महेश पथोड़े उर्फ बोबी एवं करण दास मानिकपुरी निवासी गुढ़ियारी रायपुर बताया। टीम ने एक्टिवा की तलाशी ली, जिसकी डिक्की में पालीथीन के अंदर रखा सात किलो गांजा पाया गया।

पुलिस ने बताया कि इसकी कीमत करीब 50,000 रुपये है। घटना में प्रयुक्त एक्टिवा वाहन कीमत लगभग 50,000 रुपये है। तीनों के खिलाफ थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 200/21 धारा 20 ख नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध अग्रिम कार्यवाही की गई है। नशे का काला कारोबार करने वाले कारोबारियों के विरुद्ध रायपुर पुलिस का अभियान ‘ऑपरेशन क्लीन’ लगातार जारी है।