तीन वृद्धों ने परिवार की ही महिला को बनाया हवस का शिकार

Chhattisgarh Crimes

रायगढ़ । खरसिया के जोबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है । तीन वृद्ध परिवार की ही एक महिला को घर के आंगन से उठाकर खेत में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया । घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है ।

जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय पीड़िता जिस गांव में रहती है आरोपित भी उसी गांव में रहते हैं । वहीं आरोपित पीड़िता के बाप- दादा के उम्र के हैं और उसके रिश्तेदार भी हैं । बताया जा रहा है कि पीड़िता का पति शिक्षक है , जिसने चार शादी की है । तीनों पत्नी में सबसे छोटी पीड़िता है वही पति वर्तमान में जेल में बंद है , ऐसे में वह अपने तीनों शौतन के साथ रह रही है । 13 जुलाई की रात करीब 10 बजे महिला अपने घर के बाहर बाथरूम के लिए निकली थी । तभी तीनों आरोपित उसे दबोच लिए और उसका मुंह दबा कर उसे उठा कर गांव से दूर एक व्यक्ति के खेत में ले गए । इसके बाद आरोपियों ने बारी – बारी से उससे दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपितो ने यह बात किसी को बताने पर पीड़ित सहित पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी । जिससे पीड़िता काफी डर गई और चुप रही । जिससे आरोपियों का हौसला बढ़ता गया , ऐसे में वह थाने पहुंची और आपबीती पुलिस को बताई । घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने तत्काल आरोपितो के खिलाफ अपराध दर्ज कर पीड़िता को महिला अधिकारी से बयान के लिए रायगढ़ भेजा है ।