21 हज़ार नगदी सहित सट्टा खिलाते तीन युवक गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। रायपुर में लॉक-डाउन के दौरान सट्टा खिलाते हुए पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि खाईवाल राकेश श्रीवास्तव उर्फ सोनू सहित उसके 2 गुर्गों को खमतराई थाना पुलिस ने रंगे हाथों सट्टा खिलाते गिरफ़्तार किया है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि ट्रांसपोर्टनगर स्थित पार्किंग नंबर 6 पर राकेश द्वारा सट्टा खिलाया जा रहा है जिसकी सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक अक्षय कुमार सहित थाना प्रभारी विनीत दुबे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे और तीनों आरोपियों को धरदबोचा। आरोपियों के पास से तकरीबन 21 हज़ार रुपए नकदी सहित लाखों की सट्टा पट्टी जप्त की गई है।

Chhattisgarh Crimes

बता दे कि राकेश श्रीवास्तव उर्फ सोनू का अवैध कबाड़ बेचने का काम है। साथ ही राकेश द्वारा ट्रांसपोर्टनगर में बड़े पैमाने पर सट्टा पट्टी का अवैध कारोबार संचालित किया जा रहा था। इसके गिरोह कुछ रसूखदार भी शामिल है जिनके संरक्षण में राकेश बेखौफ होकर सट्टा संचालित करता है। पुलिस के मुताबिक राकेश द्वारा रायपुर-दुर्ग के बॉर्डर के आसपास भी अवैध कबाड़ बेचने का इनपुट मिला है।

थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि राकेश के साथ ही भनपुरी निवासी राजकुमार भारती व रावांभांठा निवासी प्रदीप बांधे को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है। राकेश से 10,200 राजकुमार के पास से 5690 और प्रदीप बांधे के पास से 5300 सहित लाखों की सट्टा पट्टी जप्त की गई है। आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।