ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को कुचला

Chhattisgarh Crimes

​​​​​​​जांजगीर। जांजगीर में सोमवार देर शाम ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक और उसके 6 साल के बेटे की मौत हो गई। वह अपने रिश्तेदारों से मिलने के बाद घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिता-पुत्र दोनों उछल कर सड़क पर जा गिरे और बाइक ट्रक में फंस गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची मुलमुला थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जानकारी के मुताबिक, हाड़ादरहा निवासी रघु यादव (32) अपने 6 साल के बेटे जय के साथ रिश्तेदारों से मिलने के लिए मुलमुला गया था। वहां से पिता-पुत्र दोनों देर शाम बाइक से घर लौट रहे थे। अभी वे कोनार प्रवेश द्वार के पास पहुंचे ही थे कि पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक ट्रक के आगे फंस गई और चालक को रोकनी पड़ी। इसके बाद वह ट्रक से उतर कर भाग निकला।

हादसा होते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। दोनों को एंबुलेंस से पास के पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं। जहां परिजनों के आने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं चालक का पता लगाया जा रहा है।