8 पेटी अवैध शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

 

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। खरोरा पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करते दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक महासमुंद में अवैध शराब की तस्करी की जा रही थी. आरोपी इसके पहले पुलिस की आंखों में कई बार धूल झोंक चुके थे. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

Chhattisgarh Crimes

खरोरा पुलिस के मुताबिक आरोपी अछोली से सकरी होते हुए शराब की तस्करी कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथों धर दबोचा. आरोपी का नाम राजेश रात्रे है, जो खपरीडीह खुर्द का रहने वाला है. जबकि दूसरा आरोपी प्रेमु बारले है, जो खपरीडीह का रहने वाला है. खरोरा पुलिस ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ा है.

खरोरा थाना प्रभारी नितेश सिंह ठाकुर ने बताया मुखबिर की सूचना के आधार पर घेराबंदी की गई. आरोपी के कार की तलाशी ली गई. तलाशी दौरान कार में 8 पेटी देसी शराब जब्त की गई है. जब्त शराब की कीमत 36 हजार रुपये आंकी गई है. आरोपियों के पास शराब परिवहन संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं थे.

बता दें कि इलाके में लगातार अवैध शराब के लिए खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. खरोरा पुलिस लगातार इलाके में छापेमारी कर रही है. मुखबिरों की टीम एक्टिव कर दी गई है. अवैध शराब तस्करी करने वालों को बख्शा नहीं जा रहा है. फिलहाल आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है. दोनों आरोपियों को कोर्ट ने जेल बेज दिया है.