अस्पताल में घुसे दो हाथी, फोटो वायरल हुई तो लोग बोले- इलाज कराने आए हैं

Chhattisgarh Crimes

जलपाईगुड़ी। सोशल मीडिया पर कई बार जानवरों के मजेदार वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। हालांकि अकसर ये लड़ते झगड़ते रहते हैं लेकिन कभी-कभी इन्हें देखकर चेहरे पर मुस्कान भी आती है। ऐसी ही एक तस्वीर पश्चिम बंगाल से आई है जहां एक अस्पताल के वार्ड में दो हाथी घुसे हुए दिखे। जैसे ही यह तस्वीर वायरल हुई लोगों को मजा आ गया।

Image

दरअसल, यह तस्वीर पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी छावनी स्थित एक अस्पताल से सामने आई है। भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसे पोस्ट करते हुए लिखा कि यह दोनों अस्पताल में गए हैं। इसमें दिख रहा है कि एक हाथी अस्पताल की बिल्डिंग के अंदर एक हॉल का राउंड लेते हुए दिखाई दे रहा है जबकि एक हाथी दरवाजे की तरफ झुका हुआ नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं इनके आसपास कोई इंसान भी नहीं नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि सूनसान पाकर दोनों अस्पताल में घुस गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा ही कि जब हाथी अस्पताल के रूम में घुस रहे थे तो कुछ लोग उन्हें भगाने की भी कोशिश कर रहे थे।

फिलहाल इनकी तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोग जमकर प्रतिक्रिया देने लगे। एक यूजर ने लिखा कि ऐसा लगता है कि ये दोनों अस्पताल में इलाज कराने गए हैं। जबकि एक अन्य ने लिखा कि हम उनके घरों जंगलों को गिरा रहे हैं इसलिए वे हमारे घरों में अब रहेंगे। फिलहाल इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है।

Image