निगम के ईई पीके पंचायती को पीटने वाले आदतन बदमाश विक्की पाण्डेय की जमकर हुई पिटाई

Chhattisgarh Crimes

बिलासपुर। नगर निगम के कार्यपालन अभियंता पी के पंचायती की सरेराह पिटाई करने वाला आदतन बदमाश विक्की पाण्डेय की बीती रात मगरपारा चौक में जमकर पिटाई की गई। देर रात रंगदारी कर रहे विक्की पाण्डेय को दो युवकों ने बैट औऱ डंडे से जमकर पीटा विक्की की प्रेमिका इस दौरान स्कूटी लिए किनारे खड़ी रही घटना की रिपोर्ट पुलिस में दोनों पक्ष ने दर्ज नही कराई देर रात हुई मारपीट का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया अब पुलिस स्वतः संज्ञान लेकर मामले की जांच करने की बात कह रही है।

Chhattisgarh Crimes

जेल से हाल ही में छूटे सकरी निवासी आदतन बदमाश विक्की पाण्डेय से हुई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद शहर की पुलिसिंग पर सवाल उठ रहे है मगरपारा मुख्य मार्ग में हो रही मारपीट में एक युवक को 2 लोग मिलकर बल्ले से बेदर्दी से मार रहे है। इस घटना के वीडियो में एक लड़की भी नजर आ रही है वायरल वीडियो से यह सहसा समझा जा सकता है कि अपराधियों पर पुलिस का कोई डर नही है। बल्ले के दम पे बीच चौराहे पर युवक की बेखौफ होकर पिटाई की जा रही है । बहरहाल बीती रात मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में पुलिस एक्टिव हुई और इस घटना से जुड़े एक युवक को हिरासत में लिया है।

इस मामले को लेकर एएसपी राजेन्द्र जायसवाल ने बताया की घटना की जानकारी मिली है प्रार्थी की तलाश की जा रही है। मामले में कार्यवाही की जाएगी।