खेत में काम करने के दौरान कहर बनकर टूटी आकाशीय बिजली, तीन की मौत

Chhattisgarh Crimes

मुंगेली। छतीसगढ़ में बारिश के साथ ही मौत का सिलसिला शुरू हो गया है। आज सुबह आकाशीय बिजली गिरने से बिलासपुर सम्भाग के दो जिलो में एक युवक, एक महिला व एक युवती की मौत हो गई। दोनो घटनाओं में समानता यह है कि दोनों में खेत मे काम करने के दौरान बिजली गिरने से मौत हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जीपीएम जिले के गौरेला थाना क्षेत्र के बियाबार गांव में घटना घटित हुई है। जहां एक महिला व एक युवती को खेत मे काम करने जाने के दौरान हुई बारिश ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आज सुबह ललिता मार्को नाम की महिला व सोमवती नाम की युवती खेत मे काम करने गयी हुई थी। इस दौरान बादलो के गरजने व चमकने साथ ही तेज बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान गाज गिरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आस पास के लोगो ने दोनों को अस्पताल पहुँचा कर पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

वहीँ दूसरी घटना मुंगेली जिले के जरहागांव थाना क्षेत्र के ठकुरीकापा गांव की है। जहाँ 26 वर्षीय सुखदेव खांडे की बिजली गिरने से मौत हो गई। सुखदेव खांडे आज सुबह खेती करने खेत गया हुआ था। इसी दौरान गरज चमक के साथ बारिश शुरू हो गई। इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से सुखदेव उसकी चपेट में आ गया। चपेट में आकर सुखदेव की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि सुखदेव के दो बच्चे थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।