क्या डॉ. रमन सिंह प्रधानमंत्री मोदी से बात कर पाएंगे? नहीं कर पाएंगे : रूचिर गर्ग

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। छत्तीसगढ़ में धान खरीदी को लेकर राज्य और केंद्र के बीच जारी टकराव और सियासत के बीच अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मीडिया सलाहकार और कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त रूचिर गर्ग ने डॉ. रमन सिंह पर निशाना साधा है। रूचिर गर्ग ने डॉ. रमन सिंह के ट्वीट पर पटलवार करते हुए ट्वीट किया है और पूछा कि क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से डॉ. रमन सिंह बात करेंगे? नहीं कर पाएंगे।
रूचि गर्ग ने अपने ट्वीट में लिखा है- ये 15 बरस सीएम रहे डॉ. रमन सिंह का ट्वीट है। वो जनता को ये नहीं बताना चाहते कि धान खरीदी की प्रक्रिया में केंद्र सरकार की क्या भूमिका होती है और आज केंद्र सरकार कि तरह इसमें रोड़े डाल रही है। सीएम भूपेश बघेल ने तो पीएम मोदी से बात कर ली, क्या रमन सिंह बात करेंगे? नहीं कर पाएंगे।

रूचिर गर्ग ने यह ट्वीट रमन सिंह के उस ट्वीट के जवाब में लिखा है जिसमें रमन सिंह ट्वीट करते हुए कहा था कि किसानों ने शायद ही कभी यह सोचा होगा कि यह दिन भी देखना पड़ेगा। प्रदेश की कांग्रेस सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है जो किसानों का न तो धान खरीद पा रही है, न ही पूरे पैसे दे पा रही है। छत्तीसगढ़ गढ़ने का वादा करने वालों ने पूरे प्रदेश गड़बड़ा दिया।