महिला से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। राजधानी रायपुर में महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस कांड को अंजाम देने वाला उसका ही दोस्त है। पहले तो बदमाश ने अपनी बातों में उलझाकर महिला से करीबी बढ़ाया। इसके बाद उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। महिला की शिकायत पर पुलिस इस कांड को अंजाम देने वाले शख्स को पकड़ा है।

मामला रायपुर के उरला इलाके का है। जिस व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ा उसका पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड भी है। पता चला है कि, छोटी-मोटी चोरियों को अंजाम दिया करता था। आरोपी का नाम देवा पैकरा है। 30 साल का देवा अंबिकापुर का रहने वाला है। पिछले कुछ वक्त से ये उरला के गाजी नगर की मस्जिद के पास रह रहा था। यहीं इसने रेप कांड को अंजाम दिया।

जिस महिला को इसने शिकार बनाया वो महिला अकेली रह रही थी। उसके पति की कुछ वक्त पहले ही मौत हो गई थी। महिला आस-पास काम करके अपना गुजारा चला रही थी। कुछ महीने पहले पैकरा ने महिला से दोस्ती की। उसके घर आने-जाने लगा। मौका पाकर वो महिला के साथ गलत काम करने लगा। महिला घर पर अकेली ही रहती है, इसी का फायदा उठाकर उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया। महिला की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।