देशी कट्टा दिखाकर लोगों को डराने-धमकाने वाला युवक गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

राजिम। देशी कट्टा दिखाकर लोगों को डराने-धमकाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस मामले में जांच कर कार्रवाई कर रही है. हालांकि, आरोपी से कट्टा बरामद नहीं किया गया है.

सेंदर निवासी तुलश विश्वकर्मा (26 वर्ष) गुरुवार को नशे में ग्राम के कुशल ध्रुव, हरिराम देवांगन व खेमराज सिन्हा से गाली गलौज करते हुए देशी कट्टा टिकाकर डरा-धमका रहा था. इस बात की शिकायत ग्रामीणों ने फिंगेश्वर के ग्राम पतोरा में शादी समारोह में पहुंचे राजिम विधायक अमितेष शुक्ल से की. इस पर उन्होंने मौके पर मौजूद पेट्रोलिंग पुलिस बल को जानकारी दी, जिसके बाद फिंगेश्वर पुलिस ने दल-बल के साथ ग्राम में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया.

शुशील मलिक नगर निरीक्षक पोलिस फिंगेश्वर थाना पुलिस निरीक्षक सुशील मलिक ने बताया कि आरोपी से देशी कट्टा के बारे में पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए देशी कट्टा को गांव के समीप नाले में फेंक दिया है. हालांकि, खोजबीन में पुलिस बल मौके से देशी कट्टा बरामद नहीं कर पाई. आरोपी द्वारा उपयोग में लाई गई प्रतिबन्धात्मक वस्तु बरामद होने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

वहीं देर शाम फिंगेश्वर थाना पहुंचे ग्राम सेंदर सरपंच टिकेश साहू, उपसरपंच भगवानी साहू, विद्या मंदिर अध्यक्ष खेमराज सिन्हा सहित सेंदर के अन्य ग्रामीणों ने जांच कर उचित कार्रवाई की मांग की.