कोकीन के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार

Chhattisgarh Crimes

रायपुर। पुलिस ने एक बार फिर ड्रग्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए कोकीन के साथ 2 तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से 29 ग्राम कोकीन और 4 नग मोबाइल फोन जब्त किया है. आजाद चौक सीएसपी की टीम ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी दविंदर सिंह और मनप्रीत सिंह गिरफ्तार किया है. मामला कबीरनगर थाना क्षेत्र का है.

आजाद चौक सीएसपी अंकिता शर्मा ने बताया कि पुलिस नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी दौरान रिंग रोड नंबर 2 हीरापुर इलाके के आर.डी.ए मोड़ के पास 2 युवक दविंदर सिंह और मनप्रीत सिंह को करीब 29 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया है. जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए आंकी गई है.

आरोपी दविंदर सिंह ड्रग्स सप्लायर का मुख्य सरगना है. उसने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वो ट्रांसपोर्ट का काम करता है और पंजाब से कोकीन लाकर आस-पास के इलाके में खपाता है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत का कार्रवाई की है. उनके पास से 4 नग मोबाइल फोन भी जब्त किया है.

इस कार्रवाई में आजाद चौक सीएसपी अंकिता शर्मा, कबीरनगर थाना प्रभारी लक्ष्मी जैसवाल, हरजीत सिंह, तोषित सिंह, अनिल राजपूत और भरत शामिल थे.