अंबिकापुर के सैनिक स्कूल के 8 शिक्षक और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

Chhattisgarh Crimes

अंबिकापुर। सैनिक स्कूल के 8 शिक्षक और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमित शिक्षक हाल ही में संपन्न सैनिक स्कूल की परीक्षा में शामिल हुए थे, इसने प्रशासन की चिंता और बढ़ा दी है. संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ सरगुजा में एक हफ्ते के भीतर संक्रमितों का आंकड़ा 80 के पार पहुंच गया है.

इस संबंध में सीएमएचओ पीएस सिसोदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में 90 लोगों का एंटीजेन टेस्ट किया गया था, जिसमें 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस संबंध में हमने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है. आज भी बचे हुए अन्य स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

कलेक्टर संजीव झा ने बताया कि एक शिक्षक में कोरोना के लक्षण पाए गए थे, जिसके आधार पर कैम्पस में सभी का कोरोना टेस्ट किया गया, जिनमें आठ संक्रमित पाए गए हैं. एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बाकी सभी को होम आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए गए हैं. पूरे कैम्पस को सैनेटाइज करवाया गया है.

उन्होंने बताया कि वर्तमान में स्कूल बंद है, जो भी शिक्षक-कर्मचारी पाए गए हैं, वे सभी रेसिडेंशियल कैम्पस के ही हैं. स्कूल को खोले जाने के संबंध में कहा कि यह निर्णय रक्षा मंत्रालय को लेना है, क्योंकि यह स्कूल उसके अधीन है.